ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
ट्रक और बाइक की टक्कर मे एक की मौत एक की हालत गंभीर, दरभंगा-मुजफ्फपुर मार्ग को दो घंटे जाम
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2018 8:53:02 PM
ट्रक और बाइक की टक्कर मे एक की मौत एक की हालत गंभीर, दरभंगा-मुजफ्फपुर मार्ग को दो घंटे जाम

टायर जलाकर एनएच को जाम करते सड़क दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीण। फोटो- देशवाणी।


दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी।

सिमरी थाना क्षेत्र के उच्च पथ 57 पर शुक्रवार को ट्रक की ठोकर से बाइक सवार शोभन निवासी मो आबिद के पुत्र 18 वर्षीय मो आरिफ की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार उसी गांव का चंदन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसे इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया। धक्का मार कर भाग रहे ट्रक को सिमरी पुलिस ने पीछाकर उसे अपने कब्जे में ले लिया है।
 
दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दरभंगा-मुजफ्फपुर उच्च पथ को शोभन चैक के पास घंटो जाम कर दिया। मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। सड़क जाम के बीच पहुंचे उपद्रवियों ने सड़क को बांस-बल्ले से घेर दिया। सड़क पर जहां-तहां टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया। सड़क जाम होने से लगभग दो घंटे तक कड़ी धूप में दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जिसके कारण जाम में फंसे यात्री पानी के लिए बिलबिलाते रहे।
 
 
सूचना मिलते ही बहादुरपुर बीडीओ आनन्द प्रकाश, सिमरी थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार गुप्ता, मब्बी ओपी प्रभारी गौतम कुमार सहित अन्य थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गईा। जहां आक्रषित लोगों के द्वारा मृतक के परिजनों को सरकारी लाभ मुहैया कराने की मांग की जा रही थी। बहादुरपुर बीडीओ के द्वारा आस्वाशन देने के बाद एनएच 57 जाम को मुक्त कराया गया। बताया गया है कि आरिफ अपने एक साथी चंदन के साथ सिमरी की ओर से शोभन जा रहा थे। शोभन चैक पर जैसे ही उसने बाइक दाहिने ओर घुमाया कि सामने से तेज रफ्तार से आ रहे बेलगाम ट्रक की चपेट में आ गए। जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। घायल दोनों युवकों को ग्रामीणों के द्वारा इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया। जहां रास्ते मे ही आरिफ ने दम तोड़ दिया। दूसरे घायल चन्दन का इलाज डीएमसीएच में करायी जा रहा है। जहां उसकी हालात चिंता जनक बतायी गयी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS