ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
टेम्पो व बेलोरो की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 7:43:34 PM
टेम्पो व बेलोरो की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के चार घायल

डीएमसीएच में इलाज कराती महिला। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी।

कमतौल थाना क्षेत्र की माधोपट्टी चौक समीप मब्बी-कमतौल मुख्य सड़क पर टेम्पो एवं बेलोरो के टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में टेम्पो सवार एक परिवार के चार व्यक्ति घायल हो गये। घायलों का इलाज डीएमसीएच में कराया जा रहा है। घायलों में सभी केवटी थाना क्षेत्र के बलहा भुस्कौल के निवासी सैनी परिवार के चार लोग शामिल है। घायल चार लोगों में तीन महिलाएं शामिल हैं।
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि टेम्पो पर सवार होकर एक ही परिवार के लोग अपने संबंधी के यहां न्योता करने केवटी थाना क्षेत्र के भुस्कौल गांव से जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ रही बेलोरो वाहन ने आमने सामने टेम्पो में टक्कर मार दी। जिससे टेम्पो सवार सभी घायल हो गये। जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगो के द्वारा सभी जख्मी व्यक्ति को डीएमसीएच भिजवाया गया। जिसकी पहचान केवटी थाना क्षेत्र के बलहा भुस्कौल गांव निवासी सैनी सदा की पत्नी प्रेम सदा, कलेश्वर सदा की पत्नी पलकी देवी, चन्देष्वर सदा की पत्नी सीता देवी एवं स्वर्गीय मोती सदा के पुत्र चन्देष्वर सदा बुरी तरह घायल हो गये। जिसकी ईलाज डीएम सीएच में करायी जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कमतौल थाना की पुलिस पहुच कर दोने क्षतिग्रस्त टेम्पो एवं बेलोरो वाहन को जप्त कर लिया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS