ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दरभंगा में बंद के दौरान दूकानों में लूटपाट, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 8:49:31 PM
दरभंगा में बंद के दौरान दूकानों में लूटपाट, दो घायल

दरभंगा के नाका नम्बर 6 के समीप तैनात पुलिस बल। फोटो-देशवाणी।

दरभंगा। गुड्डू। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

केंद्र सरकार के द्वारा एससी एसटी एक्ट बिल पारित करने के खिलाफ भारत बंद का आह्वान पर दरभंगा जिले में दोपहर बाद समर्थकों एवं स्थानीय लोगों के बीच लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के नाका नंबर 6 के समीप जमकर झड़पे हुई। जिसमें 2 लोग घायल हो गए। बंद के दौरान आन्दोलनकारियों पर दुकानों से सामान लूटने का भी आरोप लगा है।

 इसकी जानकारी मिलते ही लहेरिया सराय थाने की पुलिस सहित दंगा नियंत्रण पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पुलिस के आने से पूर्व ही सभी बंद आंदोलनकारी फरार हो गए।
 
स्थानीय लोगों ने आंदोलनकारियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि सैकड़ों की संख्या में बंद आंदोलनकारी हाथ में हॉकी स्टिक लिए हुए आए और दुकानों को जबरदस्ती बंद कराने लगे। इस दौरान दुकान में रखे मिनरल वाटर सहित पान पराग गुटखा लूट लिए। वहीं शहर के कई जगहो पर बंद समर्थको के द्वारा सरकारी विद्यालय एवं जबरदस्ती दूकान को बंद कराने के दौरान झड़पे हुई तथा मारपीट की नौवत उत्पन्न हो गयी थी। जिसे पुलिस के द्वारा रोक थाम की गयी। हलांकि बंद के दौरान शांति पूर्ण के लिए दरभंगा जिला प्रशासन के द्वारा जगह-जगह पुलिस की तैनाती की गयी थी। इसके अलावे भी सदर डी एस पी अनोज कुमार एवं सदर अनुमण्डलाधिकारी के द्वारा राकेश कुमार गुप्ता के द्वारा गश्ती की जा रही थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS