ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
स्कूल में शराब पार्टी करते दारोगा समेत चार गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2018 3:31:32 PM
स्कूल में शराब पार्टी करते दारोगा समेत चार गिरफ्तार

दरभंगा। गुप्त सूचना के आधार पर जिले के एक निजी स्कूल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम अंदर का नजारा देख कर दंग रह गयी। पुलिस ने स्कूल परिसर में घुस कर स्टाफ रूम का जब दरवाजा खोल कर देखा तो पाया कि अंदर शराब पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में स्कूल प्रिंसिपल के साथ ही पुलिसकर्मी शामिल थे। पुलिस ने सभी को पकड़ कर थाने ले आयी, जहां ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच किया गया तो सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने पार्टी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

 
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रामनंदन मिश्र राजकीय बालिका इंटर स्तरीय विद्यालय में शराब की पार्टी चल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और स्कूल पहुंच गयी।  जहां प्रिंसिपल रूम के बगल में स्टाफ रूम के टेबल पर चार लोग शराब पीते पकड़े गये। जब पुलिस ने उन लोगों का परिचय पूछा तो पता चला कि उसी स्‍कूल के प्रिंसिपल सियाराम यादव साथ में दरभंगा के बहादुरपुर थाना में पदस्थापित एसआई उमेश कुमार सिंह और एक निजी स्कूल संचालक पंकज कुमार और चौथा व्यक्ति स्कूल के बगल का स्थानीय विनोद साहनी हैं। इनके पास से 28 हजार रुपये एक शराब की बोतल बरामद की गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS