ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
अगला चुनाव दरभंगा से ही राष्ट्रीय पार्टी से लड़ूंगा : कीर्ति झा आजाद
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 4:13:49 PM
अगला चुनाव दरभंगा से ही राष्ट्रीय पार्टी से लड़ूंगा : कीर्ति झा आजाद

 दरभंगा। भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति झा आजाद ने गुरुवार को इशारों ही इशारों में पार्टी छोड़ने और अगले साल होनेवाले आमचुनाव में दरभंगा से ही राष्ट्रीय पार्टी से चुनाव लड़ने के संकेत दिये हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस तेजी से आगे बढ़ रही है। इसका प्रमाण हाल में हुए विधानसभा और उपचुनाव में भी देखने को मिला है। 

 
कीर्ति झा आजाद ने गुरुवार को दरभंगा में कहा कि वर्ष 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव में दरभंगा से ही चुनाव लड़ेंगे और वह 'राष्ट्रीय पार्टी' से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, उन्होंने पार्टी के नाम का खुलासा नहीं किया। मीडिया को संबोधित करते हुए कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस तेजी से आगे बढ़ रही है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सवाल उठाये कि कितने वादे पूरे हुए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों को 15 लाख रुपये देने का वादा किया था। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। उनके वादों का क्या हुआ? प्रधानमंत्री बनने से पहले और प्रधानमंत्री बनने के बाद जितने भी वादे उन्होंने जनता से किये थे, उनमें से एक भी पूरा क्यों नहीं हुआ? 
 
बिहार के विशेष राज्य के दर्जा पर उन्होंने कहा कि विशेष पैकेज देने पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार को सवा लाख करोड़ रुपये देने का क्या हुआ? साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार और पार्टी की जुमलेबाजी से जनता त्रस्त हो गई है। वहीं, अब कांग्रेस का उदय होनेवाला है। 
 
इस संबंध में बिहार के कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा है कि भागवत झा आजाद का परिवार ने कांग्रेस को लंबे समय तक सींचा है। विचारधारा की लड़ाई में वह हमारे साथ हैं. वहीं, चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वक्त आने पर सबकुछ स्पष्ट हो जायेगा। मालूम हो कि उनकी पत्नी पूनम झा आजाद पहले ही भाजपा को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं। साथ ही कहा कि आज की भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी वाजपेयी की पार्टी नहीं है। आज जो भाजपा है वह नरेंद्र मोदी की है। इस संबंध में भाजपा के प्रवक्ता संजय टाइगर ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी रही है। पार्टी के खिलाफ गतिविधियों में शामिल होने के लिए उन्हें निलंबित किया गया है। साथ ही भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नेता नहीं है।
 
मालूम हो कि कीर्ति झा आजाद से पहले बुधवार को राजद की इफ्तार पार्टी में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा था कि, 'चुनाव तो वह पटना साहिब से ही लड़ेंगे। पार्टी चाहे कांग्रेस हो या राजद।' गौरतलब हो कि शत्रुघ्न सिन्हा भी पार्टी से लगभग किनारा कर चुके हैं। वह लंबे समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सार्वजनिक रूप से हमला करते हुए ट्विटर पर भी कई बार हमला कर चुके हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS