ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
सड़क हादसे में खगड़िया परिवार न्यायालय के जज की मौत, तीन अन्‍य घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2018 6:07:40 PM
सड़क हादसे में खगड़िया परिवार न्यायालय के जज की मौत, तीन अन्‍य घायल

दरभंगा। बिहार के दरभंगा के भालपट्टी ओपी थाना के सामने रविवार को एक सड़क दुर्घटना में खगड़िया परिवार न्यायालय के जज अरूण कुमार झा (63 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि मारूती कार (बीआर10जे 6002) पर सवार उनकी पत्नी रीता झा, मां शकुंतला देवी व ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

 
भालपट्टी ओपी की पुलिस ने सभी को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा। जहां जज को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक मनीगाछी प्रखंड के रतौल गांव निवासी थे। 
 
बताया जाता है कि वे अपने ससुराल फुलपरास थाना क्षेत्र के गाड़ा टोल से पटना जा रहे थे। इसी क्रम में भालपट्टी ओपी के पास बने फ्लाईओवर से उनकी कार टकराकर पलट गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया। 
 
भालपट्टी ओपी प्रभारी केसी भारती ने बताया कि घटना दिन के करीब 3.30 बजे की है। कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इधर, बताया जा रहा है कि मृतक दो वर्ष पूर्व कटिहार सीजेएम के पद से सेवानिवृत हुए थे। एएसपी दिलनवाज अहमद ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS