ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
ट्रक की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2018 4:55:37 PM
ट्रक की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के मब्बी सहायक थाना क्षेत्र के शाहपुर चैक पर आज ट्रक की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई।

सदर अनुमंडल पदाधकारी गजेन्द्र प्रसाद सिंह ने यहां बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक जा रहे थे तभी शाहपुर चैक पर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतकों की पहचान जिले के बस्ती गांव निवासी अमरजीत पासवान (22), राजू पासवान (25) और बादल पासवान (21) के रूप में की गयी है।
 
सूत्रों ने बताया कि घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवाजा की मांग को लेकर शव के साथ शाहपुर चैक के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 57 जाम कर दिया है। पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS