ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने चलाया सदस्यता सह जागरुकता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 8:01:48 PM
मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने चलाया सदस्यता सह जागरुकता अभियान

रभंगा (हिं.सं). मिथिला स्टुडेंट यूनियन द्वारा सदस्यता सह जागरूकता अभियान ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के पी.जी डिपार्टमेंट में चलाया गया।
इस अभियान में सर्वसम्मति से संगीता कुमारी को कमला छात्रावास का अध्यक्ष, रोशनी मिश्रा को पी.जी.डिपार्टमेंट के सभी डिपार्टमेंट का महिला अध्यक्ष, ज्योति कुमारी को विश्वविद्यालय का सोशल मीडीया प्रभारी और प्रतीभा कुमारी को पी.जी डिपार्टमेंट के इकोनॉमिक्स विभाग का सदस्यता प्रभारी बनाया गया। सभी महिला पदाधीकरीयों की नियुक्ति के मौके पर राष्ट्रीय संगठन प्रभारी अमित ठाकुर ने कहा कि मिथिला विश्वविद्यालय की तकदीर बदलने के लिए महिला शक्ति को आगे आना होगा। जिला मीडिया प्रभारी गणपति मिश्रा ने वधाई व उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS