ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
ज्ञान-विज्ञान के क्षेत्र का भी किया जा रहा भगवाकरण : धीरेंद्र
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 3:32:59 PM
ज्ञान-विज्ञान के क्षेत्र का भी किया जा रहा भगवाकरण : धीरेंद्र

दरभंगा (हि.स.)| ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा ) की विश्वविद्यालय इकाई की बैठक विश्वविद्यालय संयोजक संदीप कुमार चौधरी की अध्यक्षता में की गई। बैठक में दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, बेगूसराय के छात्र नेता के अलावे आइसा के संस्थापक महासचिव सह भाकपा (माले) पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेन्द्र झा मौजूद थे, जिसमें मुख्यत: छात्र संघ चुनाव पर चर्चा हुई। बैठक में धीरेंद्र झा ने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार ज्ञान-विज्ञान के क्षेत्र का भी भगवाकरण करने में लगी हुई है। बड़ी शाजिश के तहत 60 प्रतिशत छात्रों को छात्र संघ चुनाव से बाहर कर दिया है, जो घोर अन्याय के समान है जबकि उन छात्रों की डिग्री भी इसी विश्वविद्यालय द्वारा प्रदान की जाती है। उन्होंने कहा कि देश भक्ति को आगे बढ़ाने के लिए भगत सिंह और अम्बेदकर की परंपरा को मजबूत करना होगा।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए संदीप चौधरी ने कहा कि आइसा बहुत जल्द ही छात्रों के ज्वलंत सवालों पर चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी। उन्होंने बताया कि बैठक में छात्र संघ चुनाव लड़ने, उसके लिए अभियान चलाने की विशेष रणनीति बनायी गई।
बैठक में दरभंगा से विश्वविद्यालय सह संयोजक मयंक कुमार, प्रिंस कुमार कर्ण, पीजी विभाग के सचिव रौशन कुमार दीपक, रमन कुमार निराला, अफजल अली, विशाल माझी, चंदन कुमार साफी, ललन कुमार यादव ,श्रवण कुमार यादव ,प्रीति कुमारी, चंदन कुमार बंटी ,सुनील कुमार ,मनीष यादव ,अजय कुमार ,रोमी राय, अभिषेक कुमार आनंद ,सागर सिंह, सुशील कुमार सुमन सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS