ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
'मन की बात' कार्यक्रम में लोगों ने प्रधानमंत्री को सुना
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2017 8:09:24 PM
'मन की बात' कार्यक्रम में लोगों ने प्रधानमंत्री को सुना

दरभंगा, (हि.स.)। जिले के बिरौल प्रखंड अंतर्गत अमूमन सभी गांवों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण भाजपा कार्यकर्ताओं की पहल से घर -घर सुना गया। इस संदर्भ में रविवार मंडल अध्यक्ष माधव कुमार चौधरी ने बताया कि जगह-जगह महिलाओं ने भी मन की बात कार्यक्रम को सुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 2017 के आखिरी संस्करण को संबोधित कर रहे थे। मन की बात कार्यक्रम का यह 39वां संस्करण था । पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम के जरिये विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी । 

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संबोधन में बताया कि अब मुस्लिम महिलाएं महरम के बिना अकेली हज यात्रा कर सकेंगी। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'मन की बात' कार्यक्रम में युवाओं और न्यू इंडिया की बात को आम लोगों के विमर्श हेतु विस्तार पूर्वक रखा। 
 
सीताराम झा, निर्मल राय, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष वचनदेव साहनी, पिछड़ा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राकेश साहु, पूर्व मुखिया अमन झा, सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने क्षेत्र में मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण आयोजित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS