ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सोम व मंगल को बंद रहेंगे जिले के विद्यालय
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 11:01:39 AM
सोम व मंगल को बंद रहेंगे जिले के विद्यालय

दरभंगा, (हि.स.)। जिलाधिकारी ने जिले में बाढ़ की विभीषिका के मद्देनजर अपने पिछले आदेश को विस्तारित करते हुए आगामी 21 व 22 अगस्त को सभी स्कूलों में पठन-पाठन के कार्य को स्थगित रखने संबंधी आदेश निर्गत किया है। डीपीआरओ ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सोमवार और मंगलवार को जिले के सभी विद्यालय बंद रहेंगे।
डीपीआरओ कन्हैया कुमार के अुनसार, जिलाधिकारी डाॅ़ चन्द्रशेखर सिंह ने आदेश किया है कि जिलेे के सभी स्कूलों को सोमवार एवं मंगलवार को बंद रखा जाएगा। यह आदेश सरकारी एवं निजी प्राथमिक से लेकर उच्चतर विद्यालयों पर लागू होगा। इस बीच सरकारी स्कूलों के शिक्षक एवं शिक्षिकाएं समय से स्कूल आएंगे और स्कूलों में जलजमाव रहने जैसी स्थिति में शिक्षक एवं शिक्षिकाएं बीआरसी में योगदान करेंगे। साथ ही सभी स्कूलों में मध्याह्न भोजन का कार्य यथावत चालू रहेगा। विद्यालयों में बाढ़ राहत कार्य के तहत भोजन का कार्यक्रम संचालित होगा। जिस कार्य के संपादन में प्रधानाध्यापक सहयोग करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS