ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
बाढ़ पीड़ितों ने किया घनश्यामपुर प्रखण्ड कार्यालय का घेराव
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2017 4:53:32 PM
बाढ़ पीड़ितों ने किया घनश्यामपुर प्रखण्ड कार्यालय का घेराव

दरभंगा, (हि.स.)। कमला-बलान के टूटने से आए बाढ़ के पानी से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को बिहार में दरभंगा जिले के घनश्यामपुर प्रखण्ड कार्यालय का घेराव किया। बाद में ग्रामीणों को बिरौल के एसडीओ मो. शफीक आलम द्वारा समझाया गया कि तत्काल वैकल्पिक व्यवस्था होगी और जल्द ही सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। तब कहीं जाकर वे लोग शांत हुए।
बाढ़ के कारण जल स्तर में हो रही बेतहाशा वृद्धि से ग्रामीण प्रभावित हैं। बाढ़ के पानी से महथवार एवं लगमा को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है जहां बाढ़ के पानी ने गांव को चारो दिशा से घेर रखा है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS