ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
चोटी काटने की अफवाह को लेकर बिहार के अलीनगर क्षेत्र के लाेग हलकान
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 3:47:12 PM
चोटी काटने की अफवाह को लेकर बिहार के अलीनगर क्षेत्र के लाेग हलकान

दरभंगा, (हि.स.)। बिहार केे दरभंगा जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग जगहों से चोटी काटने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना के बाद नरमा पंचायत के नवरपट्टी चौक के निकट स्थित मुसहर टोली में बुधवार की रात के करीबन 9:30 बजे अचानक अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब लोगों को मालूम हुआ कि एक महिला बाल काटने के लिए दूसरे महिला के पीछे-पीछे दौड़ रही है। जैसे ही इस बात की भनक पुरुषों को लगी तो उन्होंने उक्त महिला को घेरने का प्रयास किया और अंततः उन्होंने उसे पकड़ लिया। इसके बाद मुसहर टोली के लोगों द्वारा पंचायत के उप-सरपंच मिथिलेश कुमार सिंह को इसकी जानकारी दी गई। 
सरपंच मिथिलेश कुमार सिंह घटनास्थल से उस महिला को साथ लेकर सीधे संबंधित पंचायत की मुखिया अनुराधा सिंह के घर पहुंचे जहां लोगों की भीड़ को अनियंत्रित होते देख उप सरपंच मिथिलेश कुमार सिंह ने अलीनगर थाना के प्रभारी संजय कुमार सिंह को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची अलीनगर थाना पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ कर रही है। 
इस बाबत थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसका नाम रेवनी देवी है और वह पंडौल थानाक्षेत्र के विट्ठो गांव निवासी सतन मंडल की पत्नी है। 
वहीं, बाल काटने का दूसरा मामला अलीनगर थानाक्षेत्र के ही मिल्की टोला में भी सामने आया। गांव की सोतीलाल यादव की पत्नी गेना देवी बताती है कि उसे एक व्यक्ति कुत्ते की शक्ल में दिखा जिसके बाद वह बेहोश हो गयी। होश में आने के बाद महिला ने देखा कि उसके सिर के बाल आगे से कटे हुए थे। महिला के परिजनों ने बताया कि इतना बताने के बाद वह महिला फिर से बेहोश हो गयी। इसके बाद आनन-फानन में उसे अलीनगर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर केसी राज ने बताया कि अब उक्त महिला की स्थिति अब सामान्य है। अलीनगर थाना प्रभारी का कहना है कि चोटी काटने के मामलों की जांच की जा रही है। अधिकतर मामलों में लोग डरे हुए हैं और अफवाहों से सहमें हुए है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS