ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
दरभंगा
बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर ग्रामीणों ने पाली मुख्य सड़क को घंटों रखा जाम
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 10:43:32 AM
बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर ग्रामीणों ने पाली मुख्य सड़क को घंटों रखा जाम

दरभंगा, (हि.स.)। बिहार में दरभंगा जिले के घनश्यामपुर प्रखण्ड अंतर्गत पाली गांव में बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर बुधवार की सुबह आठ बजे से लेकर दोपहर के एक बजे तक गांव की हर सड़क को सदरे आलम साह के नेतृत्व में जामकर विरोध प्रदर्शन किया गया। बाद में पांच घंटे तक चले इस जाम से त्रस्त ग्रामीणों की समस्याओं के प्रति बिजली विभाग की टीम आमजनों से मिलने पहुंची। 
प्रोजेक्ट जेईई अशोक कुमार एवं घनश्यामपुर के प्रभार में रह रहें अलीनगर के जेईई चंडी चरण दास ने संबंधित ग्रामीणों से मिलकर समस्याओं का निदान किए जाने का प्रयास किया गया। इस बीच पाली के लोगों ने बिजली विभाग के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए। इस क्रम में ग्रामीण चन्दन कुमार मिश्र व अशोक कुमार के बीच करीब एक घन्टे तक वार्ता भी हुई, जो असफल रही है। बहरहाल चन्दन कुमार द्वारा 13 सूत्री मांगों का एक ज्ञापन बिजली विभाग के प्रोजेक्ट जेईई को सौंपा गया है जिसमें शहरी क्षेत्र के फीडर से पाली-घनश्यामपुर को अलग कर जोड़ा जाए, LT + 11 हजार के पोल व तार को बदला जाए, 20 घंटे बिजली आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए, बिजली बिल में अनियमित्ता को अविलंब दुरुस्त किया जाए जैसी मांग शामिल हैं जिसके निदान हेतु फिलहाल जेईई द्वारा दो महीने का समय मांगा गया है। 
इस संदर्भ में ग्रामीण चन्दन कुमार मिश्र ने बताया है कि हम लोगों को दो महीने का अस्वाशन दिया गया है। लिहाजा दो महीने तक इंतजार किया जाएगा। यदि फिर भी समस्याओं का निदान संभव नहीं हुआ, तो इस आंदोलन के उग्र होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। वहीं, इस संदर्भ में जेईई ने बताया कि समस्याओं के निदान के लिए विभाग के वरीय पदाधिकारीयों को इस से अवगत कराया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS