ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
कुशेश्वर स्थान में अपराधियों ने गोली मार युवक से बाइक छीनी
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 5:03:05 PM
कुशेश्वर स्थान में अपराधियों ने गोली मार युवक से बाइक छीनी

दरभंगा, (हि.स.) | दरभंगा जिले के कुशेश्वर स्थान में आजकल अपराधियों का कहर अपने चरम पर है। समैला-झझड़ा मार्ग पर रविवार की रात उन्होंने अलग-अलग तीन जगहों पर एक युवक को गोली मारकर बाइक लूट ली। इस घटना में घायल हुए 25 वर्षीय युवक रविंद्र पासवान तिलकेश्वर ओपीक्षेत्र अंतर्गत चिगरी-सिमराहा पंचायत के घोड़दौर गांव का निवासी है। 
इस संबंध में चाचा एवं संबंधित पंचायत के सरपंच इंद्रकांत पासवान ने बताया कि जख्मी युवक का इलाज डीएमसीएच में किया जा रहा है जहां उसे खतरे से बाहर बताया जाता है । बताया जाता है कि बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने सैमला चौक के निकट स्थानीय निवासी साइकिल सवार कपिलेश्वर मांझी को रोक कर उसकी पहले तलाशी ली । 
जब उसके पास कुछ नहीं मिला तो उसे मारपीट कर उसे भगा दिया गया । इसके बाद अपराधी हरबा गांव के पास पहुंचे जहां समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के लोरिथा गांव निवासी साइकिल सवार पंकज यादव से उन्होंने चार हजार रुपये व एक मोबाइल लूट लिए । उन्होंने फिर झझड़ा मध्य विद्यालय के पास एक बाइक सवार को घेर लिया और उस पर पिस्तौल तानकर बाइक छीनने की कोशिश की। जब बाइक सवार ने विरोध जताया तो उन्होंने उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया। फिर उसकी स्पेलेंडर लूटकर वे फरार हो गए। 
घटना की सूचना मिलते ही बिरौल एसडीपीओ सुरेश कुमार मौके पर पहुंचकर घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि इस बीच पुलिस द्वारा अपराधियों को पकड़ने हेतु कई जगहों पर छापेमारी भी की गई । लेकिन, उसे अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS