ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
स्नातकों का प्रथम खण्ड में नामांकन 25 जुलाई से
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2017 3:49:50 PM
स्नातकों का प्रथम खण्ड में नामांकन 25 जुलाई से

दरभंगा,  (हि.स.)। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के अंतर्गत स्नातक प्रथम खण्ड में प्रथम मेधा सूची के आधार पर नामांकन के लिए 25 से 31 जुलाई तक की तिथि निर्धारित की गयी है। वहीं प्रतीक्षा सूची में शामिल छात्रों के नामांकन के लिए एक से चार अगस्त तक की तिथि निर्धारित की गई है।


छात्र संकायाध्यक्ष डॉ. भोला चौरसिया ने बताया कि जिन छात्र-छात्राओं के नामांकन प्रपत्र विश्वविद्यालय के पास उपलब्ध हैं उसकी जांच करने के बाद ही छात्राओं का नामांकन किया जाएगा और आवेदक से चालान की प्रति नहीं मांगी जाएगी। नामांकन के समय यदि किसी छात्र को किसी तरह की गलती का आभास होता है, तो सबूत के आधार पर सुधार करते हुए नामांकन कर सकता है। इसके अलावा चौरसिया ने बताया कि प्रतिष्ठा विषय के अतिरिक्त किसी छात्र को सब्सिडी और कंपोजिशन में सुधार की आवश्यकता हो, तो संबंधित प्रधानाचार्य अपने स्तर से सुधार कर विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर एक्सल फाइल में डाल सकते हैं। साथ ही जिन छात्रों का नामांकन हो चुका है उनके रिमार्क में स्वीकृत लिखते हुए इससे जुड़ी जानकारी विश्वविद्यालय को नामांकन के बाद उपलब्ध करवाएंगे। इसके अलावा नामांकित छात्रों का पंजीकरण फार्म नामांकन के साथ ही निर्धारित शुल्क बिहार वोर्ड के छात्रों से 150 रुपये और अन्य वोर्ड के छात्रों से माइग्रेशन सर्टिफिकेट के साथ 230 रुपये के साथ ही स्वीकार किया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS