ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
प्रेस पर हुए हमले के विरोध में विद्यार्थी परिषद ने उप मुख्यमंत्री का पुतला फूंका
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 6:10:04 PM
प्रेस पर हुए हमले के विरोध में विद्यार्थी परिषद ने उप मुख्यमंत्री का पुतला फूंका

दरभंगा,  (हि.स.)| अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वावधान में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ (प्रेस) पर बिहार के उप-मुख्यमंत्री के निजी गुंडों द्वारा बदसलूकी एवं मारपीट किए जाने के विरोध में गुरुवार को स्टेशन रोड पर उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का पुतला दहन कार्यक्रम आहूत किया गया जिसका नेतृत्व जिला संयोजक पिंटू भंडारी ने किया।
मौके पर आहूत सभा को संबोधित करते हुए पिंटू भंडारी ने कहा कि जिस प्रकार से पत्रकार पर हमला कर प्रेस की स्वायतता पर प्रहार करने का प्रयास किया जा रहा है । उसको लेकर ऐसा प्रतीत होने लगा है, जैसे बिहार की सुरक्षा व्यवस्था रसातल में धँसती जा रही हो । वहीं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सूरज मिश्रा ने कहा कि सत्ता की हनक का अर्थ यह नहीं होता है कि जो मन में आए,वही किया जाए । लेकिन बुधवार को पटना में जो शर्मनाक घटना घटी है । उससे उनका वही चरित्र फिर से उजागर हुआ है जिसके लिए यह परिवार पहले से ही बदनाम रहा है । कैबिनेट की बैठक से निकलने के बाद महागठबंधन पर मंडरा रहे संकट के बादल पर तेजस्वी यादव का रुक जाना इस परिस्थिति में बड़ा आवश्यक था । लेकिन प्रेस के द्वारा उनसे सवाल पूछे जाने पर जिस प्रकार से तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों द्वारा निर्दोष मीडियाकर्मियों के साथ हाथापाई की घटना को अंजाम दिया गया, वह निंदनीय है ।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बिहार सरकार से मांग करती है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दे तथा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अबिलम्ब बर्खास्त करे । इस कार्यक्रम में नगर संगठन मंत्री सुजीत कुमार, नगर मंत्री मणिकांत ठाकुर, प्रदेश कार्यकारी परिषद सदस्य आनंद मोहन, रामनारायण पंडित, प्रशांत कुमार, केशव झा, राजन कुमार, दिलखुश कुमार, विजय कुमार इत्यादि प्रमुख रुप से उपस्थित थे ।








 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS