ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
13 जुलाई तक बंद रहेंगे दरभंगा के सभी विद्यालय
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 4:28:25 PM
13 जुलाई तक बंद रहेंगे दरभंगा के सभी विद्यालय

दरभंगा,  (हि.स.)। भारी बारिश को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने जिले के सभी कोटि के विद्यालयों को 13 जुलाई तक बंद रखने से संबंधी आदेश निर्गत किया है । यह निर्देश जिलाधिकारी डा. चन्द्रशेखर सिंह के निर्देश पर दिय गया।


निर्देश में कहा गया है जल जमाव से उत्पन्न समस्याओं, छात्रों के विद्यालय आने-जानेमें हो रही असुविधा के मद्देनजर पहले से ही 11 जुलाई तक शिक्षण कार्य को स्थगित रखा गया था, लेकिन स्थिति अभी भी यथावत बनी हुई है । इसलिए जिलाधिकारी की सहमति से 13 जुलाई तक सभी कोटि के विद्यालय (निजी विद्यालय सहित) में शिक्षण कार्य स्थगित किया जाता है। डीईओ सुधीर कुमार झा बताते हैं कि यदि फिर भी इस बीच परिस्थितियों में अपेक्षित सुधार नहीं देखा गया, तो इस अवधि को और विस्तार प्रदान किया जा सकता है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS