ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
वर्षा से दो दिनों तक बंद रहेंगे सरकारी व गैर सरकारी स्कूल
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 6:17:11 PM
वर्षा से दो दिनों तक बंद रहेंगे सरकारी व गैर सरकारी स्कूल

दरभंगा,  (हि.स.)। लगातार हो रही बारिश के कारण जगह-जगह जलजमाव की स्थिति को देखते हुए जिलाधिकारी ने जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है। 

जिलाधिकारी डॉ चन्द्रशेखर सिंह बताते हैं कि भारी बारिश के कारण उत्पन्न हुए भीषण जलजमाव से सडक व नाले के बीच का अंतर प्रायः विलुप्तप्राय हो चुका है। लिहाजा किसी संभावित दुर्घटना के मद्देनजर एहतियातन अगले दो दिनों तक सभी स्तर के सरकारी और गैर-सरकारी विद्यालयों को तत्काल प्रभाव से बंद रखे जाने का आदेश निर्गत किया गया है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS