ब्रेकिंग न्यूज़
सत्याग्रह एक्सप्रेस से जीआरपी पुलिस ने शराब के साथ दो व्यक्ति को किया गिरफ्ताररक्सौल में विवाहिता ने पंखे में फाँसी लगा कर आत्महत्या कीसमस्तीपुर: 31 अक्टूबर तक इंटरसिटी स्पेशल टे्रनों का होगा परिचालनअनलॉक 5: 15 अक्टूबर से खुल जाएंगे सिनेमाहॉल और मल्टीप्लेक्स, स्कूल कब से खुलेंगे, जानने के लिए गाइडलाइंस पढ़ेंसीएम योगी ने हाथरस पीड़िता के पिता से विडियो कॉलिंग से की बात, परिवार के सदस्य को मिलेगी नौकरी और घरभारत ने किया रक्षा शक्तियों में और इजाफा, ब्रह्मोस मिसाइल का सफल परीक्षण, मारक क्षमता 400 किमी से ज्यादाबिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी के प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, 'दो दिनों में हो जाएगा सीट शेयरिंग पर फैसला'बिहार विधानसभा चुनाव: बीजेपी के प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, 'दो दिनों में हो जाएगा सीट शेयरिंग पर फैसला'
झारखंड
डीसी जागरूकता रथ को करेंगे रवाना
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2017 1:01:41 PM
डीसी जागरूकता रथ को करेंगे रवाना

चतरा, (हि.स.)। स्वयं सेवी संस्था आईना की ओर से संचालित ग्रामीण जागरूकता रथ को डीसी संदीप सिंह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। यह जानकारी पत्थलगड्डा प्रखंड के नोनगांव पंचायत के मुखिया सतीश कुमार ने दी।

 उन्होंने बताया कि 11 बजे समाहरणालय से उपायुक्त जागरूकता रथ को रवाना करेंगे। जो संस्था के निजी खर्च पर जिले भर के विभिन्न प्रखंडों के सभी पंचायतों में जाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करेगा। इस दौरान रथ में लगे प्रोजेक्टर के माध्यम से नुनगांव पंचायत में ही फिल्माए गए स्वच्छता पर आधारित लघु फिल्म भी ग्रामीणों को दिखाई जाएंगी । ताकि स्वच्छता के प्रति लोगों में संपूर्ण जागरूकता लाई जा सके । मौके पर डीडीसी समेत कई अधिकारी मौजूद रहेंगे । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS