ब्रेकिंग न्यूज़
रेलवे में बंपर वैकेंसी, आरपीएफ के लिए 9 हजार से अधिक आवेदन मंगायेकल कर्नाटक की कमान संभालेंगे कुमारस्वामी, कांग्रेस के 22 और जेडीएस के 12 विधायक बनेंगे मंत्रीतमिलनाडु के हिंसक प्रदर्शन में 11 लोगों की मौत, राहुल ने बताया- सरकार समर्थित आतंकवादउपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत इन दो मंत्रियों के खिलाफ कोर्ट से सम्मन जारीसुप्रीम कोर्ट ने भाजपा नेता को दिया बड़ा झटका, महिला पत्रकार टिप्पणी मामले में दिया गिरफ्तारी का आदेश50 लोगों ने जताई गीता से शादी की मंशा, जल्द होगा स्वंयवरतमिलनाडु में वेदांता यूनिट के खिलाफ प्रदर्शन हुआ हिंसक, 9 लोगों की मौतआर्कबिशप का खत- खतरे में देश की धर्मनिरपेक्षता, भड़की भाजपा
झारखंड
डीसी जागरूकता रथ को करेंगे रवाना
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2017 12:57:26 PM
डीसी जागरूकता रथ को करेंगे रवाना

चतरा, (हि.स.)। स्वयं सेवी संस्था आईना की ओर से संचालित ग्रामीण जागरूकता रथ को डीसी संदीप सिंह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। यह जानकारी पत्थलगड्डा प्रखंड के नोनगांव पंचायत के मुखिया सतीश कुमार ने दी। 

उन्होंने बताया कि 11 बजे समाहरणालय से उपायुक्त जागरूकता रथ को रवाना करेंगे। जो संस्था के निजी खर्च पर जिले भर के विभिन्न प्रखंडों के सभी पंचायतों में जाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करेगा। इस दौरान रथ में लगे प्रोजेक्टर के माध्यम से नुनगांव पंचायत में ही फिल्माए गए स्वच्छता पर आधारित लघु फिल्म भी ग्रामीणों को दिखाई जाएंगी । ताकि स्वच्छता के प्रति लोगों में संपूर्ण जागरूकता लाई जा सके । मौके पर डीडीसी समेत कई अधिकारी मौजूद रहेंगे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS