ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनाम
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2019 5:00:30 PM
चतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनाम

चतरा। झारखंड के चतरा जिले में टीपीसी के सब जोनल कमांडर को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस व सीआरपीएफ 190 बटालिययन ने संयुक्त कार्रवाई करके उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के सब जोनल कमांडर शिखर गंझू को गिरफ्तार किया।
 
बताया जा रहा है कि शेखर के विरुद्ध सरकार ने पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। शेखर गंझू की गिरफ्तारी सोमवार की देर रात लावालौंग थाना क्षेत्र के जोजवरी उसके घर से हुई है। गंझू चतरा, सिमरिया, लावालौंग, लातेहार के बालूमाथ एवं चंदवा आदि क्षेत्रों में सक्रिय रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS