ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
चतरा
चतरा में युवक की गोलीमारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2018 3:40:38 PM
चतरा में युवक की गोलीमारकर हत्या

 चतरा। हंटरगंज थाना क्षेत्र के चकला गाँव निवासी लोकनाथ महतो के 22 वर्षीय पुत्र 'उपेंद्र महतो' की हत्या देर रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी। मृतक प्रतापपुर थाना क्षेत्र के जोगियारा पंचायत अंतर्गत कुंडी गाँव  पिता से मिलने गया था। इसी दौरान अपराधियों ने  गोली मार दी। मौके पर ही उपेंद्र की मौत हो गई। 

 
जानकारी के अनुसार मृतक के पिता अपने ससुराल में रहकर निजी प्रैक्टिस करते हैं। उपेंद्र चतरा में रह कर पढ़ाई करता था।  वह कुछ दिन पूर्व ही अपने मामा के घर कुंडी पिता से मिलने आया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस हत्या के पीछे क्या कारण है इसकी जानकारी अबतक नहीं मिल पायी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS