ब्रेकिंग न्यूज़
35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूटभारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट कल से अहमदाबाद में होगा शुरूदिल्ली: नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने चार वार्डों में किया कब्जाएमडीएल ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए 92.56 करोड़ रुपये का अंतरिम लाभांश दिया
झारखंड
कुंडी माईन्स से कोयला डिस्पैच का कार्य अधर में
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2017 4:07:15 PM
कुंडी माईन्स से कोयला डिस्पैच का कार्य अधर में

 चतरा। सीसीएल प्रबंधन के हर दांव खोखला साबित हो रहे हैं । लाख प्रयास के बावजूद सीसीएल की मगध परियोजना के कुंडी माईंस से एक बार फिर कोयला डिस्पैच शुरू नहीं कर पा रहा है। कई दौर के वार्ता के बाद बुधवार से डिस्पैच शुरू करने की योजना थी। लेकिन ग्रामीणों की हुई बैठक में ग्रामीणों ने एक बार फिर कोयला डिस्पैच के पहले नौकरी मुआवजा की मांग की है।

 ग्रामीणों ने कहा है कि किसी भी हाल में नौकरी मुआवजा दिए बगैर डिस्पैच शुरू नहीं होने देने का फैसला लिया है। उक्त आशय की जानकारी ग्रामीण सुबोध साहू ने दी। उल्लेखनीय है कि शुभ मुहूर्त को देखते हुए सरस्वती पूजा के दिन कोयला डिस्पैच की पूरी तैयारी की गई थी। लेकिन रैयतों ने नौकरी मुआवजा की मांग को लेकर डिस्पैच नहीं होने दिया। इधर कोयला उत्खन्न कार्य कर रही भीपीआर कंपनी की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS