ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
शराब माफिया ने घंटों मचाया आतंक
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2017 1:04:36 PM
शराब माफिया ने घंटों मचाया आतंक

चतरा, (हि.स)। हंटरगंज थाना के केदलीकला स्थित बाजार में शराब माफिया ने सरेआम जमकर लाठियां भांजी और राइफल चमकाए। शराब के धंधे में वर्चस्व को लेकर घंटों बाजार में दहशत का महौल बना रहा। एक जनप्रतिनिधि की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, मगर वह भी खानापूर्ति कर लौट गई। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। इसे लेकर स्थानीय मुखिया ने आपात ग्राम सभा बुलाई है।

 जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात अॉल्टो कार से दो लोग जब वहां आए तो कुछ दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी। बताया गया कि मामला शराब के धंधे में लेन-देन से जुड़ा था। पिटाई के बाद दोनों पीड़ित भाग गए। इसके बाद करीब तीस की संख्या में अपने साथियों से दोनों वापस लौटे। सभी लोग राइफल और लाठियों से लैस थे। सभी ने घंटों लाठियां भांजी और धमकियां देते रहे। साथ ही स्थानीय शराब माफिया को तलाशते रहें। आतंक के इस आलम से सभी दुकानदार और अन्य लोग जिन्हें जहां जगह मिली दुबक गए। इसी बीच एक जनप्रतिनिधि ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची।
 दूसरे दिन अर्थात शनिवार की सुबह छह बजे शराब माफिया के आठ लोग चार बाइक पर सवार होकर केदली बाजार पहुंचे और फिर दहशत फैलाई। इससे वहां खलबली मच गई, लेकिन दिन होने के कारण आमलोगों की भीड़ जुटने लगी। खतरा देख शराब माफिया भाग निकले। लोग ने बताया कि सशस्त्र आतंक फैलानेवाले लोग बिहार के गया जिलें के सीमावर्ती धनगाई इलाके के थे। इधर हालात को ध्यान में रखकर केदलीकला के मुखिया लालसा देवी ने आपात ग्राम सभा बुलाई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS