ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
छपरा में विधायक पर सदर अस्पताल के चिकित्सक साथ अभद्र व्यवहार का आरोप, साधारण को गहरा जख्म प्रतिवेदन बनाने का था दबाव
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2020 8:48:40 AM
छपरा में विधायक पर सदर अस्पताल के चिकित्सक साथ अभद्र व्यवहार का आरोप, साधारण को गहरा जख्म प्रतिवेदन बनाने का था दबाव

छपरा। बिहार में छपरा सदर अस्पताल में एक विधायक पर चिकित्सक डॉ राकेश प्रसाद के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है चिकित्सक पर जख्म प्रतिवेदन में छेड़छाड़ के लिए उक्त विधायक दबाव बना रहे थे। जिसके बाद चिकित्सक साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

खबर है कि चिकित्सक आपात बैठक बुलाकर ओपीडी के वहिष्कार का रणनीति बना सकते है। यह भी कि विधायक पर मामला दर्ज कराने के लिए भी चिकित्सक फैसला ले सकते हैं। लिहाजा मामले को शांत करने के लिए हाई प्रोफाइल निगोसिएशन की भी चर्चा हो रही है।


 इंकार करने पर चिकित्सक के साथ कथित रूप से दुर्व्यहार किया गया। मिल रही खबरों के अनुसार सदर अस्पताल में चिकित्सक रात्रि पाली में ड्यूटी पर तैनात थे। तभी भाजपा विधायक ने मामूली जख्म को गंभीर जख्म प्रतिवेदन बनाने का दबाव बनाया। चिकित्सक डॉ प्रसाद ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। तब चिकित्सक डॉ प्रसाद के साथ कथित रूप से अभद्र व्यवहार किया गया।

ताजा अपडेट-
ताजा समाचार के अनुसार छपरा सदर अस्पताल की इमरजेंसी सेवा बुधवार की देर संध्या ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने ठप कर दी। अमनौर विधायक शत्रुध्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा के द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने से डॉक्टर खफा थे। उनके समर्थन में पारा मेडिकल  स्टाफ भी खड़े हो गए। डॉक्टरों ने भाजपा विधायक द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुये उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने को आवेदन दिया है। सीएस ने बताया कि विधायक के द्वारा अमर्यादित व्यवहार डॉक्टर के साथ किया गया है। डॉक्टरों के द्वारा इमरजेंसी सेवा  बंद किए जाने के सवाल पर कहा कि  वे प्रयास कर रहे हैं। डॉक्टर इमरजेंसी सेवा को बहाल रखें। डॉक्टर ने विधायक के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS