ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीतामढ़ी के बाद अब छपरा जेल में कैदी ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2019 2:56:17 PM
सीतामढ़ी के बाद अब छपरा जेल में कैदी ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

छपरा। प्रदेश की जेलों में बंद कैदी जेल प्रशासन को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं। सीतामढ़ी के बाद अब छपरा की जेल में बंद कैदी के जन्मदिन मनाने की फोटो वायरल हो रही है।

 
जानकारी के अनुसार छपरा जेल की वायरल हो रही तस्वीरें 21 अगस्त की है। जहां आपराधिक मामले में बंद कैदी आनंद ने जेल में अपना जन्मदिन मनाया। कैदियों ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। वहीं इस मामले की जांच के लिए एसपी ने दो सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।
 
बता दें कि इससे पहले सीतामढ़ी मंडल कारा में कुख्यात कैदी पिंटू तिवारी का बर्थडे सेलिब्रेशन वाला वीडियो वायरल हुआ था जिसमें केक से लेकर मिठाई तक का दौर चला और फिर मछली और मटन की दावत भी जमकर हुई थी। वीडियो में एक कैदी फोन पर बात करते भी दिखाई दिया था। इस प्रकार की घटनाएं लगातार राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS