ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ट्रक - पीक अप वैन के बीच टक्कर में दो की मौत, आठ से अधिक घायल, दो की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 3:19:00 PM
ट्रक - पीक अप वैन के बीच टक्कर में दो की मौत, आठ से अधिक घायल, दो की हालत गंभीर

छपरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवलिया गांव के पास फोरलेन क्रॉसिंग चौराहे पर ट्रक तथा पीक अप वैन के बीच भीषण टक्कर में शुक्रवार को दो व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है । इस घटना में एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरे की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी। 

 
सभी घायल पीक अप वैन पर सवार थे और वह आर्केस्ट्रा पार्टी में काम करते हैं। दोनों मृतक भी आर्केस्ट्रा पार्टी में काम करते थे ।  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है और पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है। मृतकों की पहचान वैशाली जिले के वैशाली निवासी कमलेश्वर राम के पुत्र दिलीप राम (45 वर्ष) तथा लालगंज थाना क्षेत्र के मकसुदन पकड़ी गांव निवासी शिवजी राम (60 वर्ष) के रूप में की गयी है।  घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। नाजुक स्थिति में दो घायलों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। 
 
बताया जाता है कि शादी विवाह में नाच गाना करने के बाद आर्केस्ट्रा पार्टी के कलाकार वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मेथवलिया गांव के पास ट्रक और पीक अप वैन की टक्कर हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों की गति काफी तेज थी,  जिसके कारण भीषण टक्कर हो गयी। 
 
मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। इस घटना के कारण करीब एक  घंटे तक फोरलेन और छपरा - मसरख पथ पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। घायलों तथा मृतक के शव को वहां से हटाए जाने के बाद स्थिति सामान्य हुई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जप्त कर लिया है।
 
थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पहचान वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के मकसुदन पकड़ी गांव निवासी 60 वर्षीय शिवजी राम वैशाली के कामेश्वर राम के पुत्र दिलीप राम (45 वर्ष ) के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि सभी लोग उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के लार रोड में शादी समारोह में नाच गाना करने गए थे और वहीं से वापस लौट रहे थे। घायलों में वैशाली जिले के घटारो टोला निवासी चंदेश्वर राम के पुत्र शिवनाथ राम, लालगंज थाना क्षेत्र के मधुसूदन पकड़ी निवासी शिव शंकर राम, अगरपुर निवासी स्वर्गीय लखीराम के पुत्र उपेंद्र राम, सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के शीतलपुर निवासी स्वर्गीय मोहम्मद अफरोज के पुत्र मोहम्मद मुख्तार, वैशाली जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी स्वर्गीय मोहम्मद अदालत के पुत्र मोहम्मद इरफान, मोहम्मद इस्लाम के पुत्र मोहम्मद अख्तर, लालगंज थाना क्षेत्र के अंजार चौक निवासी मुंशी राम के पुत्र नाथुनी राम के अलावा दो अन्य घायल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS