ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
छपरा से बरामद हुए 5 लाख 25 हजार के नकली नोट, चुनावों में किया जाना था उपयोग
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2019 2:49:32 PM
छपरा से बरामद हुए 5 लाख 25 हजार के नकली नोट, चुनावों में किया जाना था उपयोग

छपरा। लोकसभा चुनावों से पहले छपरा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 5 लाख 25 हजार रूपए के नकली नोट के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
 
 
जानकारी के अनुसार पुलिस ने सारण जिले के नियापुर थाना क्षेत्र के बनियापुर, कोपा और रिविलगंज में छापेमारी कर जाली नोटों के साथ पांच लोगों को हिरासत में लिया है। सारण के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गुप्त सूचना पर देर रात छापेमारी कर जाली नोट बरामद किए।
 
सारण के एसपी हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार किए लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि इन जाली नोटों का उपयोग लोकसभा चुनावों के दौरान किया जाना था। साथ ही गिरफ्तार लोगों ने बताया कि इन जाली नोटों को बिहार के अलावा उत्तर प्रदेश और असम भेजा जाता था। अब तक करीब एक करोड़ से ज्यादा के जाली नोट बाजार में भेजे जा चुके हैं। पुलिस फिलहाल रैकेट के सदस्यों से पूछताछ कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS