ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा-सूरत एक्सप्रेस की बिहार में 14 बोगियां बेपटरी
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2019 11:58:42 AM
छपरा-सूरत एक्सप्रेस की बिहार में 14 बोगियां बेपटरी

दुर्घटनाग्रस्त सूरत-छपरा एक्सप्रेस

छपरा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
छपरा-सूरत एक्सप्रेस की 14 बोगियां बेपटरी होने खबर है। सूचना है कि बिहार के छपरा स्थित गौतम स्थान स्टेशन के समीप रविवार की सुबह यह घटना हुई है। इस दुर्घटना में चार जख्मी हैं, एक को गंभीर चोट आई है। 

ट्रेन बहुत रफतार में थी, अचानक जोर की आवाज हुए और ट्रेन डीरेल हो गयी। हादसे की वजह अबतक मालूम नहीं है। रेलवे ट्रैक पर असर पड़ा है। रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं ताकि रेल यातायात को दुरुस्त किया जा सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS