ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
सरयू नदी में डूबने से किशोर की मौत , परिजनों में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2019 12:10:36 AM
सरयू नदी में डूबने से किशोर की मौत , परिजनों में मचा कोहराम

 छपरा। गणपत आर्यन।

 छपरा । जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के रिविलगंज बाजार निवासी एक किशोर की मौत बुधवार की देर शाम सरयू नदी में डूबने के कारण हो गयी। मृतक की पहचान कर लिया गया है। वह रिविलगंज बाजार के निवासी बताया जाता है।


स्थानीय लोगों ने बताया कि किशोर संध्या समय सरयू नदी में स्नान करने के लिए गया था। इसी दौरान सरयू नदी में डूबने से उसकी मौत हो गयी। साथ में गए युवकों द्वारा उसे बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया। काफी प्रयास के बाद उसके शव को नदी से निकाला गया ।


घटना की सूचना पाकर मौके पर रिविलगंज थाने की पुलिस पहुंच गई है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है ।शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को कराया जाएगा। किशोर की मौत के बाद परिजनों में तथा मोहल्ले के लोगों में मातम छा गया है और परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। किशोर की डूबने से मौत के कारण सरयू नदी के किनारे घंटो लोगों का हुजूम लगा रहा शव मिलने के बाद मामला शांत हुआ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS