ब्रेकिंग न्यूज़
ओम बिड़ला निर्विरोध चुने गए लोकसभा अध्यक्ष, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाईट्रक पर लदी भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिससड़क हादसा: पिकअप और डीसीएम की भीषण टक्कर में दस लोगों की मौत, कई घायलपौष्टिक और गुणकारी होता है केला, आप भी जानें इसके फायदेयोग दिवस: प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम, 21 जून को पीएम मोदी रांची में करेंगे योगप्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज होगी सर्वदलीय बैठक, ममता के बाद केजरीवाल, मायावती, नायडू ने किया किनाराप्रधानमंत्री मोदी और ममता ने राहुल गांधी को जन्मदिन पर दी हार्दिक शुभकामनाएं, कांग्रेस ने शेयर किया खास वीडियो
बिहार
सारण में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या , लोगों में तनाव व दहशत
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 9:12:41 PM
सारण में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या , लोगों में तनाव व दहशत

छपरा। गणपत आर्यन।
सारण जिले के रसुलपुर थाना क्षेत्र के घुरापाली गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर रविवार को हत्या कर दी गयी।  दिनदहाड़े हुई इस हत्या की घटना के कारण लोगों में भय और दहशत का माहौल है तथा पुलिस के प्रति आक्रोश है। मृतक की पहचान भूरा पाली गांव के निवासी अमरेन्द्र तिवारी के रूप में की गई है ।
 
घटना की सूचना पर मौके पर रसूलपुर थाना की पुलिस पहुंच गई है और इसकी जांच में जुट गई है। हत्या के कारणों तथा हत्यारों का पता नहीं चल सका है। शव घटनास्थल पर ही पड़ा हुआ है। पुलिस फिलहाल वहां कैंप कर रही है । लोगों में तनाव का माहौल है तथा विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। रसुलपुर के अलावा आस-पास के कई थाने की पुलिस को भी घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है। रसुलपुर थानाध्यक्ष की सूचना के आलोक में जिला मुख्यालय से भी वरीय पुलिस पदाधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS