ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अनियंत्रित बोलेरो के धक्के से बाइक सवार युवक गिरा 10 फीट नीचे खाई में
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 4:31:36 PM
अनियंत्रित बोलेरो के धक्के से बाइक सवार युवक गिरा 10 फीट नीचे खाई में

छपरा। गणपत आर्यन।
 
सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा के पास छपरा-  मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर  अनियंत्रित बोलेरो के धक्केे  से बाइक सवार एक युवक 10 फिट नीचे खाई में गिर गया, जिसे निकालने में ग्रामीणों को 1 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। घायल युवक को ग्रामीणों के द्वारा इलाज के लिए गङखा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया।
 
 
चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया । सदर अस्पताल में भी उपचार के बाद चिकित्सकों घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। परिजनों के द्वारा घायल युवक को शहर के बालाजी आर्थो केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। उसका एक पैर तीन जगहों पर टूट गया है तथा सिर में भी गंभीर चोट आई है।
 
 
घायल युवक की पहचान सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के खोरी पाकर गांव निवासी राज किशोर सिंह के पुत्र मुन्ना सिंह के रूप में की गई है। वह चालक का काम करता है और छपरा शहर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। शादी समारोह में शामिल होने के बाद वहां से वापस लौटते समय वह दुर्घटना का शिकार हो गया । घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है और समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS