ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा में चालक व गार्ड को गोली मार कैशवैन से 11 लाख की लूट
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 5:54:08 PM
छपरा में चालक व गार्ड को गोली मार कैशवैन से 11 लाख की लूट

छपरा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
बिहार में लुटेरों ने गुरुवार की दोपहर एक बार फिर से कैशवैन लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। हथियारबंद लुटेरों ने बिहार के साऱण में इस वारदात को अंजाम दिया।
सारण में पंद्रह की संख्या में आये बाइक सवार अपराधियों ने कैशियर ड्राइवर समेत तीन लोगों को गोली मारने के बाद कैशवैन से 11 लाख रुपये लूट लिये और आराम से चलते बने। जानकारी के मुताबिक सारण के मढौरा से एलआईसी का करीब 11 लाख रुपया लेकर रेडियेंट कंपनी की कैशवैन छपरा के आईसीआईसीआई बैंक में जमा करने जा रही थी। इस दौरान अपराधियों ने रेडिएंट कम्पनी की कैशवैन को निशाना बनाते हुए लूटपाट की। इस दौरान अपराधियों ने कैश वैन के चालक, कैशियर और गार्ड को गोली मार कर जख्मी कर दिया और गार्ड का रायफल भी छीन लिया. घायलों में कैशियर रामबाबू राय, चालक राजकुमार, गार्ड पवन कुमार सिंह शामिल हैं, जिनको प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS