ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
छपरा में बेबस माँ के सामने सहोदर बड़ा ने छोटे भाई को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया अरेस्ट
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2018 6:17:59 PM
छपरा में बेबस माँ के सामने सहोदर बड़ा ने छोटे भाई को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया अरेस्ट

छपरा के भेल्दी में छोटे भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार विकास महतो। फोटो- देशवाणी।

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी।

 जरा सोचिए! क्या खाने के लिए कोई अपने ही भाई की जान का दुशमन बन सकता है। जी हाँ  खाने के लिए एक भाई ने अपने ही भाई की चाकू मारकर मौत की घाट उतार दिया। मामला सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के पंचरुखी गांव की है। जहां रामप्रवेश महतो के 25 वर्षीय पुत्र गोबिन्दा की हत्या उसके भाई ने ही कर दी। सहोदर बड़े भाई पर आरोप लगा है कि उसने खाने को लेकर हुई मामूली बात पर छोटे भाई की चाकू गोद कर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार की रात लगभग दस बजे की है। मृतक की माँ विमला देवी ने स्थानीय थाने में एक लिखित आवेदन दे कर हत्या का मामला दर्ज कराया है। 

खाने के लिए हुआ था विवाद 

विमला देवी ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि उनका तीसरा बेटा गोविंद रात के दस बजे घर आया। उसने अपनी बहन रेखा से खाना मांगा। लिहाजा उसने हिदायत देते हुए चेताया था कि माँ का बनाया हुआ खाना ही देना। भाई की कमाई से बना हुआ खाना उसे नहीं खाना है। इतनी सी बात को लेकर उसका बड़ा भाई विकास महतो ने उत्तेजित हो गया। बगल में रखें सब्जी काटने वाले चाकू से ताबड़तोड़ तीन चाकू पेट में मार दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

मुखिया ने दी पुलिस को सूचना-

 घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और मुखिया प्रतिनिधि पप्पू सिंह  मृतक के घर पहुंच कर भेल्दी पुलिस को घटना की सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लेकर चली गई।

अब किसकी कलाई में बाधूंगी राखी : बहन 

रक्षा बंधन से एक दिन पहले सगे भाई ने चाकू से वार कर भाई को मौत के घाट उतार दिया जिससे मृतक की माँ और बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया हैं।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS