ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
जेपी विश्वविद्यालय में रूद्राभिषेक के आयोजन पर भड़के छात्र राजद
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2018 8:33:57 PM
जेपी विश्वविद्यालय में रूद्राभिषेक के आयोजन पर भड़के छात्र राजद

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

जयप्रकाश विश्वविद्यालय में रूद्राभिषेक के आयोजन पर छात्र राजद अध्यक्ष प्रिंस कुमार सिंह ने तंज कसा है। कहा है कि कुलपति अपने डेढ़ वर्षों में किए गए भ्रष्टाचार के पाप को धोने के लिए कुलपति ने विश्वविद्यालय में रूद्राभिषेक रखा है। छात्र राजद अध्यक्ष ने कहा कि उसी दिन छात्र राजद की ओर से  सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि हम रुद्राभिषेक का सम्मान करते हैं।  लेकिन यह कार्यक्रम कुलपति अपने आवास पर रखें।  विश्वविद्यालय कैंपस में अगर रखना ही है तो, सर्वधर्म प्रार्थना सभा रखा जाए, जिसका समर्थन छात्र राजद करेगा।
 
उन्होंने कहा कि 24 अगस्त 2018 को सर्वधर्म प्रार्थना सभा छात्र राजद आयोजन कर रहा है। उन्होंने छात्र छात्राओं से इसमें भाग लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के मंदिर में सांप्रदायिक मानसिकता को बढ़ावा किसी भी कीमत पर नहीं दिया जा सकता है। यह आयोजन इसलिए कुलपति के द्वारा किया जा रहा है, ताकि कुलपति द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर पर्दा डाल दिया जाए।   इस मंसूबे को छात्र राजद कभी सफल नहीं होने देगा। कुलपति अगर इमानदारी से छात्रों का कार्य कर दें तो,  इसी में भगवान खुश हो जाएंगे। यह ढोंग करने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि सारण के छात्र-छात्राएं कुलपति के द्वारा फैलाए जा रहे शैक्षणिक अराजकता से त्रस्त और त्राहिमाम कर रहे हैं। उसके समाधान के लिए कुलपति को कार्य करना चाहिए। लेकिन कुलपति ने सारण के ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने के लिए इस तरह की योजना बनाकर रुद्राभिषेक विश्वविद्यालय परिसर में करा रहे हैं जो कहीं से उचित नहीं है। इसलिए उसी दिन सर्वधर्म प्रार्थना सभा विश्वविद्यालय परिसर में छात्र राजद के द्वारा कराया जा रहा है। उन्होंने  सभी बुद्धिजीवियों, आम जनता एवं छात्र-छात्राओं से शांति संदेश देने की अपील की है। उन्होंने आह्वान किया कि सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ एक जुट होकर सारण की शांति व्यवस्था को कायम रखने में योगदान करें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS