ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
दो बाइकों की टक्कर में पांच सवार गंभीर रूप से घायल, दो की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2018 8:01:19 PM
दो बाइकों की टक्कर में पांच सवार गंभीर रूप से घायल, दो की हालत गंभीर

 
छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी।

 सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मांझी-दरौली मुख्य मार्ग पर डुमरी गांव के समीप हुयी दो मोटरसाइकिल तथा एक साइकिल की टक्कर में सोमवार को पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में  सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दो को चिंताजनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।
 
घायलों में उतर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के जमालपुर के राजू गुप्ता, प्रदुम्न महतो, पवन कुमार साह एवं करमनपूरा गांव के राहुल गुप्ता तथा मांझी थाना क्षेत्र के घोरघट गांव निवासी पुनदेव महतो बताये जाते है। पुनदेव तथा राजू गुप्ता को चिंताजनक स्थिति में छपरा रेफर किया गया है। घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनो मोटरसाइकिल सवार महेंद्रा नाथ मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे थे। इसी बीच डुमरी गांव से अपने घर से स्कूल आ रहे साइकिल सवार को अनियंत्रित दोनो मोटरसाइकिल चालको ने ठोकर मार दी। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर मामले की छानबीन में जुट गयी। पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर लिया है।घटना का कारण तेज गति से बाइक चलाना बताया जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS