ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
छपरा कलाकारों ने दिखाया अटल प्रेम, सरयू नदी के तट पर सैंड आर्टिस्ट ने बनायी अनोखी कलाकृति
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2018 7:49:56 PM
छपरा कलाकारों ने दिखाया अटल प्रेम, सरयू नदी के तट पर सैंड आर्टिस्ट ने बनायी अनोखी कलाकृति

छपरा में सैंड आर्टिस्टज ने बनाई पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न की कलाकृति। फोटो- देशवाणी।

छपरा। गणपति आर्यन। देशवाणी।
 
 
भारत रत्न से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है। लोग शोक में डूबे हैं। हर कोई उनके अंदाज, व्यक्तित्व और लोकतंत्र के प्रति उनके लगाव को याद करके मर्माहत है।

 इन सबसे अलग सारण के एक सैंड कलाकार सरयू नदी के तट पर उनको अलग अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार अपने सैंड आर्ट के माध्यम से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आकृति बनाई है।

छपरा शहर से सटे दक्षिण सीढ़ी घाट स्थित सरयू नदी के तट पर भारत रत्न वाजपेयी की बालू की आकृति बनाकर वह उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मालूम हो कि सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार इससे पहले भी कई महापुरुषों की कलाकृति बनाकर ख्याति प्राप्त कर चुके हैं। ये पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के हर जन्मदिन 25 दिसम्बर पर भी अपने सैंड आर्ट के माध्यम से प्रतिमा बनाते आ रहे हैं। अशोक कुमार के टीम में पवन कुमार, प्रकाश कुमार, राजू गुप्ता, हिमांशु गुप्ता, अरुण कुमार व रवि कुमार शामिल हैं, मालूम हो कि एक सैंड आर्ट बनाने में कम से कम 6 से 7 घंटे लग जाते हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS