ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
छपरा कचहरी-स्टेशन से शराब तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार, 319 बोतल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 8:38:31 PM
छपरा कचहरी-स्टेशन से शराब तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार, 319 बोतल जब्त

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-कचहरी स्टेशन से पूरब साढा ढाला के पास से राजकीय रेलवे पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इसके पास से 319 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई है।
 
जीआरपी ने मंगलवार को सुबह में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। रेल पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मौना जटही पोखड़ा निवासी धर्मनाथ मांझी के पुत्र सुरेश मांझी है। उन्होंने बताया कि सुरेश मांझी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है और जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर को पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में छपरा कचहरी के प्रभारी शिवशंकर यादव, सअनि संजय कुमार महाराज, हवलदार अरविंद कुमार, सिपाही राकेश कुमार आदि शामिल थे। उन्होंने बताया कि बरामद शराब में 750 एमएल का 15 बोतल, 350 एमएल का 24 बोतल और 180 एमएल का 280 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS