ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
मुजफ्फरपुर बालिका गृह की घटना ने पूरे देश को किया शर्मसार, आरोपी को बचा रही है सरकार
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 7:45:47 PM
मुजफ्फरपुर बालिका गृह की घटना ने पूरे देश को किया शर्मसार, आरोपी को बचा रही है सरकार

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


मुजफ्फरपुर की घटना ने बिहार को कलंकित कर दिया है। देश ही नहीं, बल्कि दुनिया की नजरों में बिहार नीचे गिर गया है। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव सह जिला प्रभारी अरविन्द कुमार यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में रविवार को कही। उन्होंने कहा कि इस मामले के दोषियो को बचाने में सरकारी तंत्र लगा हुआ है। केन्द्र की सरकार राजनीतिक रोटी सेंक रही है।


उन्होंने कहा कि मुख्य सरगना का ही नाम एफआइआर में नहीं है। जो राज्य सरकार की मंशा को जग जाहिर कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है । उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षा व चिकित्सा विभाग में भ्रष्टाचारियों की बोल बाला है। उन्होंने बिहारियो को दूसरे राज्यों से भगाने के मामले में राज्य सरकार पर घोर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया और कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए बिहारियो के हो रहे अपमान का विरोध राज्य सरकार नहीं कर रही है। उन्होंने महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, पुलिसिया जुल्म और राज्य सरकार की विफलता के खिलाफ संघर्ष करने का आह्वान किया। बैठक में युवा जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष रणजीत कुमार डब्ल्यू, सत्यप्रकाश सिंह, पवन कुमार सिंह, विवि छात्र अध्यक्ष राजू कुमार, रमेश यादव, बद्री राम, चंदन कुमार, नरेन्द्र कुमार, विनोद यादव, रामपुकार राय, रूदल यादव, सुनिल राय, आनंद सिंह, लालबाबू पटेल, मो मुस्तफा, अरुण कुमार, अरविंद कुमार यादव, राजीव रंजन तिवारी व आभास यादव आदि ने भाग लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS