ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
लूटपाट के 10 मामलों में वांटेड बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार, पुलिस के लिए बना था सिरदर्द
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 7:51:10 PM
लूटपाट के 10 मामलों में वांटेड बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार, पुलिस के लिए बना था सिरदर्द

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


लूट व आर्म्स एक्ट के दस मामलों में वांटेड बदमाश मुकेश राम को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में तरैया पुलिस ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। पुलिस के अनुसार वह जिले लिए सिरदर्द बना हुआ था। इस आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में शनिवार को दी।


एसपी श्री राय ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मढौरा थाना क्षेत्र के गौरा ओपी अंतर्गत नरहरपुर चमारी टोला निवासी निवासी है। उन्होंने कहा कि अपराधी मुकेश राम तरैया थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव के पास लूटपाट की योजना बना रहा था। इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ जिले में दस आपराधिक मामले दर्ज हैं। सभी मामले लूट की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मुकेश राम के अब तक मिले अपराधिक इतिहास के अनुसार दस में से नौ घटना एक माह के अंदर की है।

 

उन्होंने बताया कि एक घटना पिछले वर्ष 20 नवम्बर की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से एक पिस्तौल व दो कारतूस व एक मोबाइल फोन व सीम कार्ड बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के गुर्गों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ तरैया में तीन व इसुआपुर, परसा, बनियापुर, मढौरा, परसा, मकेर तथा अमनौर में एक-एक मामले दर्ज हैं। छापेमारी दल में तरैया थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद, सअनि नवल किशोर यादव, डीएन ओझा आदि शामिल थे। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS