ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा में भूमि विवाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या, 8 गम्भीर जख्मी, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 7:13:06 PM
छपरा में भूमि विवाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या,  8 गम्भीर जख्मी, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

सारण जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के बलेसरा यादव टोली कुड़ही पर पूर्व से चल रहे भूमि  विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच शुक्रवार को हिंसक झड़प हुई। इस झड़प में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। इस दौरान एक युवक की हत्या कर दी गयी। करीब आधे घंटे तक बवाल चला। इसमें छोटे भाई को ही पीट-पीटकर बेरहमी से अधमरा कर दिया गया। जिसकी पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई।  एक ही पक्ष के 8 लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।
 

दो भाई भेजे गए थे पीएमसीएच, एक की मौत-

मिली जानकारी के अनुसार दो सगे भाइयों को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। घायल भाइयों में एक ने दम तोड़ दिया। मारपीट की सूचना मिलते ही दाउदपुर थाना पुलिस की सहायता से 6 घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दूसरे पक्ष के मारपीट के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
 
जानकारी के अनुसार सोहावन राय और चन्द्रिका राय के बीच पूर्व से जमीन कब्जा करने को लेकर विवाद चल रहा है। बताया गया है िक सोहावन राय ने विवादित जमीन पर पहले से धान रोप रखा था। आरोप लगा है िक शुक्रवार के दिन चन्द्रिका राय की तरफ से ट्रैक्टर लेकर लोग पहुंच गए और धान के खेत को जोतने का प्रयास किया। जिसका सोहावन राय के घर वालों ने विरोध किया। उसके बाद दूसरे पक्ष की ओर से कुदाल, फरसा, लाठी आदि हथियार से हमला होने लगा इसी बीच कुदाल के वार से सोहावन राय के बेटे राकेश राय और सिकंदर राय गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें सदर अस्पताल छपरा में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया गया। जहाँ ईलाज के दौरान कुछ ही देर बाद छोटे भाई राकेश राय ने दम तोड़ दिया। जबकि बड़ा भाई सिकंदर राय जीवन व मौत से जूझ रहा है। जबकि अन्य घायलों में हरेराम राय, ईश्वरी नाथ राय, जितेंद्र कु. यादव, शिवनाथ राय, विकास यादव,  झूलन यादव का ईलाज सदर अस्पताल छपरा में चल रहा है।  मृतक राकेश राय के दादा रामनाथ राय के बयान पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ  नामजद  प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके से पांच लोगों राम कुमार राय, भरत राय, गिरगिट राय, सुरेश राय व लगनदेव राय को गिरफ्तार किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS