ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
दहलने से बचा छपरा,एलपी गैस सिंलेंडर लदे दो ट्रकों के पलटने से लगी आग, मची अफरा-तफरी, काबू
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 12:34:18 PM
दहलने से बचा छपरा,एलपी गैस सिंलेंडर लदे दो ट्रकों के पलटने से लगी आग, मची अफरा-तफरी, काबू

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी।

सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र के पियानो पोखरा के पास सड़क दुर्घटना में शनिवार की सुबह गैस सिलेंडर लदे दो ट्रकों समेत तीन ट्रक एक साथ दुर्घटना के शिकार हो गये। जिससे ट्रकों में आग लग गयी। ट्रकों पर लदे एलपीजी के सिलेंडरों में गैस भरी हुई थी। आग लगने के कारण अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। स्थिति की भयावहता को देखते हुए तीन थानों की पुलिस को एसपी ने भेजा। फायर ब्रिगेड की टीम भी वाहन के साथ पहुंची। पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम के प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि गैस से भरे सिलेंडर विस्फोट नहीं हुआ और भीषण हादसे को टाल दिया गया। 

एक ट्रक ने तीन ट्रकों को मारी ठोकर, एलपीजी लदे ट्रक सहित तीनों गड्ढे में पलटे-
कोपा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, रिविलगंज थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार व दाउदपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर डटे रहे। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि रसोई गैस भरी सिलेंडर लदे दो ट्रक व बालू लदे एक ट्रक पियनो के पास एक लाइन होटल के सामने खड़े कर चालक चाय पी रहे थे। इसी दौरान छपरा से सीवान की ओर जा रहे एक ट्रक ने सबसे पीछे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों ट्रक गड्ढे में जाकर पलट गये। ट्रकों के पलटने से आग लग गयी। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है और आग पर काबू पा लिया गया है।
तीनों दुर्घटनाग्रस्त ट्रक हुए जब्त-
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS