ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
कांवरियो की सेवा करना पुण्य का बड़ा काम -डॉ अनिल
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2018 8:46:38 PM
कांवरियो की सेवा करना पुण्य का बड़ा काम -डॉ अनिल

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

कांवरियो की सेवा करना ही सबसे बड़ा पुण्य का काम है। उक्त बातें डा अनिल कुमार ने श्यामचक से संजीवनी सेवा सदन की ओर से चलंत निःशुल्क चिकित्सा क्लीनिक को रवाना करते हुए शुक्रवार को कही। उन्होंने कहा कि तीर्थ यात्रा के दौरान मनुष्य भक्ति में लीन रहता है और उसे अपने स्वास्थ्य की चिंता नहीं रहती है। ऐसे समय भी मनुष्य को चिकित्सा सेवा की जरूरत रहती है।
 
इस अवसर पर डॉ संजू प्रसाद ने कहा कि सावन का महीना काफी पवित्र माना जाता है और इस महीने में पवित्र भावना के साथ सेवा करने वालों की भी मनोकामना पूरी होती है। इस दौरान छपरा से देवघर के लिए चलंत निःशुल्क चिकित्सा क्लीनिक को रवाना किया गया। इस अवसर पर अधिवक्ता अभय कुमार यादव, चिंटू कुमार, उमेश राय, सुमन कुमार, महेन्द्र शर्मा, धर्मेन्द्र कुमार, विजय राय, जयंती देवी, शिव कुमारी देवी, मुन्नी देवी, गीता देवी श्वेता सिंह, रिता देवी, जुही कुमारी, आकाश कुमार, शैलेश कुमार, लक्ष्मण यादव, कन्हैया प्रसाद, माया देवी आदि ने भाग लिया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS