ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
बाइक लूटने को मुखिया पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, आर्म्स के साथ एक पकड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 11:55:24 PM
बाइक लूटने को मुखिया पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, आर्म्स के साथ एक पकड़ाया

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

जिले के तरैया थाना क्षेत्र की भटगाई पंचायत के मुखिया वीरेन्द्र मांझी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने देशी कट्टा का भय दिखा कर बाइक व चैन छीनने का प्रयास किया। घटना गुरुवार को शाम की है। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। मुखिया के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने मुकेश राम नामक आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दूसरा अपराधी भागने में सफल हो गया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गये बदमाश के पास से देसी कट्टा व कारतूस बरामद किए गये हैं। पुलिस इससे गहन पूछताछ कर रही है। उसकी आपराधिक बैंगग्राउण्ड का भी पता लगा रही है।

 घटना तरैया थाना क्षेत्र के मोलनापुर बांध पर की है। बताया जाता है कि तरैया थाना क्षेत्र की भटगाई पंचायत के मुखिया बिजेन्द्र मांझी पर बदामाशाें ने देशी कट्टा से हमला कर बाइक लूटने का प्रयास किया। इस हमले में मुखिया श्री मांझी बाल-बाल बच गए। मुखिया श्री मांझी मोलनापुर गांव के बांध के रास्ते आ रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवर टेक कर मुखिया पर देशी कट्टा का भय दिखाकर कर बाइक व सोने की चैन लूटने का प्रयास किया था। छीनाझपटी में मुखिया की हाथ की अंगुली काट कर जख्मी कर दिया है। ग्रामीणों ने हल्ला की आवाज सुनकर दौड़े तब तक अपराधी भागने लगे। ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया। जिसमें एक बदमाश को पकड़ने में सफलता भी मिली। जबकि दूसरा मोटरसाइकिल से भागने में कामयाब हो गया।

   पकड़ा गया आरोपी मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव निवासी मुकेश राम बताया जाता है। पकड़े गए आरोपी के पास से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। जबकि दूसरा फरार मढ़ौरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी राजेश राय बताया जाता है।
    घटना की सूचना मिलने पर तरैया थाना पुलिस व एसएसबी के जवान मोलनापुर गांव पहूंचे और पकड़े गये अपराधी मुकेश राम को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी से पुलिकस पूछताछ कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS