ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
सरकार की विफलता के खिलाफ पंचायत से जिला तक राजद करेगा संघर्ष
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 8:08:52 PM
सरकार की विफलता के खिलाफ पंचायत से जिला तक राजद करेगा संघर्ष

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

सरकार की विफलता के खिलाफ पंचायत से जिला तक राजद संघर्ष करेगा। अगस्त से नवंबर माह तक आंदोलन चलाया जायेगा। यह निर्णय राजद की ओर से विधायक जितेन्द्र कुमार राय के आवास पर आयोजित संकल्प दिवस समारोह में गुरुवार को लिया गया। जिलाध्यक्ष जिलानी मोबिन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में राज्य सरकार की विफलता व राज्य में बढ़ते अपराध की घटनाओं, सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणी के बारे में चर्चा की गयी।
 
तरैया विधायक मुंद्रिका प्रसाद राय ने कहा कि राज्य में बढ़ते अपराध की घटनाओं के कारण भय व दहशत का माहौल है। उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं में लूट खसोट चरम पर है। जिलाध्यक्ष जिलानी मोबिन ने कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण आमजनों की मुश्किलें बढ़ गई है। पूर्व जिलाध्यक्ष दलन प्रसाद यादव ने कहा कि सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना का भुगतान लाभूको को नहीं किया जा रहा है। जिला प्रवक्ता डा राजेश रंजन ने कहा कि शराब बंदी की विफलता व राज्य में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ अगस्त से नवंबर माह तक आंदोलन चलाने की रूप रेखा तय किया गया है। उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं से संघर्ष को मुकाम तक पहुंचाने में सक्रिय भागीदारी करने का आह्वान किया। बैठक को बीरेन्द्र राय, श्याम जी प्रसाद, विजय मिश्रा, पप्पू यादव, विक्की राय, वीर बहादुर राय, अनिल यादव, अब्दुल मन्नान कुरैशी, शंकर प्रसाद यादव, प्रिंस सिंह, सागर नौशेरवान, लक्ष्मण राम, जीतेन्द्र राम,धर्मेन्द्र पासवान,रमेश रजक, गणेश महतो, प्रदीप यादव, धुरंधर राम, रजनीश कुमार, राजेन्द्र सिंह, जिला परिषद सदस्य चुन्नू सिंह, प्रेम कुमार चंद्रवंशी, रवि सिंह व सुरेश सिंह आदि ने संबोधित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS