ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
छात्र को चाकू मारकर लूटपाट करने वाले तीन को छपरा GRP ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2018 9:11:28 PM
छात्र को चाकू मारकर लूटपाट करने वाले तीन को छपरा GRP ने किया गिरफ्तार

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन-छपरा कचहरी स्टेशनों के बीच सारण एकेडमी रेलवे क्रासिंग के पास छात्र को चाकू मारकर लूट-पाट करने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो चाकू, लूट की एक मोबाइल फोन तथा एक हजार रुपये की राशि बरामद कर लिया गया। इस आशय की जानकारी रेलवे पुलिस उपाधीक्षक मो तनवीर ने छपरा रेल थाना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी।
 
 रेलवे पुलिस उपाधीक्षक मो तनवीर बताया कि सोमवार की रात में एक छात्र को चाकू मारकर चार अपराधियों ने मोबाइल फोन तथा एक हजार रुपये लूट लिया। इस दौरान छात्र ने एक अपराधी को स्थानीय लोगों के सहयोग से पकड़ लिया। जिसकी निशानदेही पर रात में ही जीआरपी ने दो और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिनके पास से दो चाकू, एक मोबाइल फोन तथा एक हजार रुपये की राशि बरामद कर लिया गया।
 
 
 
 
 मो तनवीर बताया कि गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के यादोपुर मटियरिया गांव निवासी हेमंत कुमार छपरा में रहकर पढ़ाई करता है। वह इंटरमीडियेट का छात्र है। शहर से किराये के मकान में जा रहा था, तभी चार अपराधियों ने उसे घेर कर लूट-पाट करने लगे। लूट पाट का विरोध करने पर अपराधियों ने गर्दन पर चाकू से मारकर घायल कर दिया और मोबाइल फोन तथा एक हजार रुपये की राशि लूट लिया। इसी बीच छात्र के शोरगुल करने पर स्थानीय लोगों के सहयोग से एक अपराधी को पकड़ लिया गया। पकड़े गये अपराधी की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। बाद में सूचना पाकर रेलवे सुरक्षा बल के जवान और राजकीय रेलवे पुलिस ने पहुंच कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया और घायल छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लोगों की पिटाई से घायल अपराधी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर रात में ही छापेमारी कर दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।
 
उन्होंने बताया कि पहले पकड़ा गया अपराधी सीतामढी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के कुंभा गांव निवासी जितेन्द्र प्रसाद के पुत्र मोहित राज को गिरफ्तार किया गया था जिसकी निशानदेही पर रिविलगंज थाना क्षेत्र के डीलिया रहिमपुर निवासी विजय प्रसाद के पुत्र अजय कुमार तथा भगवान बाजार थाना क्षेत्र के राजेन्द्र स्टेडियम कुष्ठ बस्ती निवासी नवी हसन उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया। लूट की राशि व चाकू अजय तथा नवी हसन के पास से बरामद किया गया। इस मामले में घायल छात्र के बयान पर चार अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है और फरार एक अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में थानाध्यक्ष सुमन प्रसाद सिंह, सअनि संजय कुमार महाराज एवं अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS