ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
छपरा में छात्र को चाकू मारकर मोबाइल लूटा, एक अपराधी को लोगों ने पीटा
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2018 10:50:37 AM
छपरा में छात्र को चाकू मारकर मोबाइल लूटा, एक अपराधी को लोगों ने पीटा

Photo : Ganpat Aryan, Chapra

गणपत आर्यन, छपरा । पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन तथा छपरा कचहरी स्टेशनों के बीच सारण एकेडमी रेलवे क्रासिंग  ( संख्या 47 ) के पास चार अपराधियों ने छात्र को चाकू मारकर मोबाइल तथा नकद लूट लिया। घटना सोमवार की रात करीब 9 बजे की है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। चाकू लगने से छात्र घायल हो गया। 


घटना की सूचना मिलने पर छपरा कचहरी रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने पहुंच कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया तथा घायल छात्र व नागरिकों की पिटाई से घायल अपराधी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया । घायल छात्र गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के यादोपुर मटियरिया गांव निवासी टूनटून साह के पुत्र हेमंत कुमार बताया जाता है । 

गिरफ्तार अपराधी सीतामढी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के कुंभा गांव निवासी जितेन्द्र प्रसाद गुप्ता के पुत्र मोहित राज बताया जाता है । घायल छात्र ने बताया कि वह छपरा में रहकर पढ़ाई करता है और वह किराए के मकान में जा रहा था । इसी दौरान रेलवे क्रासिंग के पास खड़े चार अपराधियों ने चाकू मारकर मोबाइल लूट लिया । उसके शोर मचाने पर राहगीरो व स्थानीय लोगों के सहयोग से एक अपराधी को पकड़ लिया गया। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है और रेलवे पुलिस इसकी जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS