ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
LEO CLUB के चैरिटी शो में दर्शकों ने लिया फिल्म धड़क का आनंद, 250 लोग बने आयोजन का हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2018 11:50:09 PM
LEO CLUB के चैरिटी शो में दर्शकों ने लिया फिल्म धड़क का आनंद, 250 लोग बने  आयोजन का हिस्सा

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

अंतररार्ष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब की युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण एवं लियो फेमिना के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को स्थानीय शिल्पी सिनेमा हॉल में हिंदी फिल्म धड़क के चैरिटी शो का आयोजन किया गया।  इस दौरान बड़ी संख्या में शहर के लोगों ने चैरिटी शो का हिस्सा बनकर फिल्म का आनंद लिया। 

उधर क्लब के अध्यक्ष साकेत श्रीवास्तव ने बताया कि लियो क्लब समय-समय पर इस तरह के चैरिटी का आयोजन राशि इकट्ठा कर समाजिक कार्यों में अपना योगदान देते रहता है। वहीं लियो फेमिना की अध्यक्ष मधुमिता ने बताया कि वर्तमान समय में छपरा जैसे शहर में एक पारिवारिक माहौल में महिलाएं फिल्म नहीं देख पाती हैं। एेसे में इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए तथा विशेषकर महिलाओं को ध्यान में रखकर इस चैरिटी शो का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा रविवार को कुल 250 लोगों  ने एक साथ बैठकर फिल्म का आनंद लिया।

 उधर फिल्म खत्म होने के बाद दर्शकों ने लियो क्लब छपरा सारण एवं फेमिना को इस तरह के भव्य आयोजन के लिए धन्यवाद देते दिखे।  चैरिटी के सफल आयोजन में अंत-अंत तक लियो चेयर पर्सन डॉक्टर एन के द्विवेदी, लियो अध्यक्ष साकेत श्रीवास्तव, फेमिना अध्यक्ष मधुमिता गुप्ता, लायन छपरा टाउन अध्यक्ष कुँवर जायसवाल, सचिव विकास, कोषाध्यक्ष रोहित प्रधान, अली अहमद, पीआरओ आलोक गुप्ता, धनजय, अमरनाथ प्रियंका, हर्षाली, श्वेता रॉय, भारती, जिया, अपराजिता, नेहा, विक्की गुप्ता, सुष्मिता, अभिषेक आदि मेंबर पूरा सक्रिय रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS