ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
बदमाशों ने टेंट व्यवसायी को गोलियों से भून डाला, मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2018 4:58:36 PM
बदमाशों ने टेंट व्यवसायी को गोलियों से भून डाला, मौत

 छपरा। बिहार के छपरा में मांझी थाना क्षेत्र के मटियार उच्च विद्यालय परिसर में अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर इंजिनीयर के पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना गुरुवार को अहले सुबह करीब साढ़े चार बजे की है। इंजीनियर मो मुश्ताक सांई के पिता शौकत सांई उर्फ ढुल्लू सांई की पहचान क्षेत्र में टेंट व्यवसायी तथा पाल्ट्री फार्म के संचालक के रूप में है। 

 
50 वर्षीय शौकत अली उर्फ ढुल्लू सांई की हत्या हथियार से लैस अज्ञात बदमाशों ने उस समय कर दी, जब वह सुबह में अपने घर से पाल्ट्री फार्म पर जा रहे थे। पहले से घात लगाये बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। घटना शौकत अली के घर से महज एक सौ मीटर की दूरी पर हुई। गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुन कर गहरी नींद में सो रहे लोग जगे। लोग कुछ समझ पाते, तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। घटना स्थल पर लोग जब तक पहुंचे तब तक, शौकत अली की मौत हो चुकी थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS